SATTA MATKA | KALYAN MATKA RESULTS | SATTA MATKA RESULTS

Advertisement
Satta Matka | Kalyan Matka Results | satta matka result.....

Like Satta Matka, Kalyan Matka Results  website is another popular name among the illegal content sharing portals. It shares Matka Fix Jodi Today, satta matka result ,Matka Charts and  matka result publicly.


Satta Matka: यदि आप भी मेरे ही तरह satta matka satta matka  के दीवाने हैं तब तो शायद आपको sattamatka.mobi  satta Website के विषय में जरुर पता होगा. ऐसा में इसलिए कह रहा हूँ क्यूं किdpboss.netके बाद यदि किसी satta result website का नाम आता है तो वो सिर्फ और सिर्फ sattamatka.mobi ही है.

वहीँ यदि आपने अभी तक भी इसके विषय में नहीं सुना है तब थोडा patience रखिये क्यूंकि इस article के अंत तक आपको satta bazar, dp boss के विषय में सभी जरुरी जानकारी प्राप्त हो जाएगी.

यहाँ इस website मेंHindi, English, जैसे बहुत से भाषाओं में आपको Kalyan Matka Results देखने  को मिलेंगी.


वहीँ ये है तो एक illegal website ही इसलिए ऐसे website से कोई भी content फिर चाहे वो matka kalyan satta हो या फिर कोई Golden Matka  हो. उन्हें download करने से पहले आपको इस website के विषय में थोड़ी बहुत जानकारी जरुर से प्राप्त कर लेनी चाहिए क्यूंकि आगे चलकर आपको इसमें कोई doubt न हो की इनसेsatta matka result  downloadकरना चाहिए भी या नहीं.

इसलिए आज मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों को  satta matka comके विषय में वो सभी चीज़ों के बारे में अवगत करा दी जाये जो की इसे ख़ास अवं उतना की dangerous भी बनाता है. तो फिर बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं. वहीँ यदि आपकोSatta Matka  की पुरानी websiteन मिले तब आप SattaMatka143   Website में उन्हें देख सकते हैं.

Satta Matka | Kalyan Matka Results | satta matka result.....

यह तस्वीर मेरे वेबसाइट के होम पेज से ली गई तस्वीर है मेरे वेबसाइट का उद्देद्श्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Satta Matkaऔर अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

SattaMatka143   भी दुसरे satta matka result के तरह ही होता है लेकिन इसमें कुछ ऐसे features हैं जो की शायद ही आपको किसी दुसरे website में देखने को मिले.

इसमें सभी satta bazar को पुरे category के हिसाब से रखा गया है जिससे की users को अपने पसंदीदा    matka result को धुंडने में आसानी हो. वैसे तो बहुत से popular categories हैं इसमें जैसे कीSatta Matka, Madhur Matka ,  Kalyan Matka Satta , Golden Matka, Satta King . वहीँ short size फॉर्मेट के Matka Tips भी हैं जिसमें Matka Guessing और Matka Fix Jodi Today प्रमुख हैं.

भारत ही नहीं बल्कि ऐसे बहुत से देश हैं जहाँ Satta Matka illegal   एकदम से क़ानूनी अपराध माना जाता है. यदि किसी सूत्रों से इस विषय में पता चला तब आपको इसके लिए दण्डित भी किया जा सकता है. वहीँ इसे सिरे में dp boss.netभी इसी तरह की वेबसाइट की कैटेगरी में आता है जो satta matka result को वेबसाइट पर पोस्ट करते हैं.

सरकार के द्वारा तमाम कोशिश करने के वाबजूद भी इस website satta matka comको पूरी तरह से block करने में वो सफल नहीं हुए हैं. वहीँdp boss .net की domain बार बार बदल जाती है जिससे उन्हें सही रूप से track कर पाना बहुत ही मुस्किल हो जाता है.

ऐसे satta matka satta matka के पीछे ज्यादातर qualified students ही जिम्मेदार होते हैं ऐसा पुलिस का कहना है.

satta matka result 

जैसा मैंने पहले ही बताया कि   SattaMatka143 एक illegal वेबसाइट है इसीलिए सरकार ने इसके ऊपर पहले से पाबंदी लगा कर कई बार बंद भी करा दिया है. लेकिन यह लोग बार बार अपना डोमेन नाम बदल कर फिर से वापस अपनी साइट को इंटरनेट पर ले ही आते हैं. ऐसा करने में बिल्कुल कोई ज्यादा वक्त लगता है नहीं. वेबसाइट का नाम वही रहता है पर एक्सटेंशन बदल जात है. आपको निचे सारेsatta matka com new linkमिल जायेगा.

sattamatka.mobi

dpboss.sattamatka.wiki

sattamatka.news

dpboss.net

www.fixmatka.in

sattamatka.agency

sattamatkamarket.in

sattamatka.win

dpboss.org.in

www.sattamatkagod.net

sattamatkavip.net/

www.sattamatka.fun/

indianmatka.mobi/

आप जो कुछ भी कहते हैं, पहले के समय में वहां चलने वाली satta matka result  देखने का मज़ा आज नहीं है. लेकिन फिर भी, आज के युवा इस तरह से इंटरनेट से चिपके हुए हैं कि उन्होंने कभी मनोरंजन नहीं किया है. जैसे ही कोई नई Matka Fix Jodi Today आती है, वे तुरंत इसे अपने मोबाइल पर डाउनलोड करते हैं और देखते हैं. फिर वो चाहे Madhur Matka  हो, Golden Matka हो या Matka Guessing ,  SattaMatka143, हम सभी इसे देखने के शौकीन हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं और matka result साइट जैसे   satta matka comकी तलाश में हैं, तो यह जानकारी उस वेबसाइट पर जाने से पहले आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती है

satta matka result –  dp boss, Matka Charts , Matka Satta , satta matka result, Matka Guessing

अभी ही कुछ समय पहले की बात ही की सरकार ने Matka Satta के main site को Google से remove कर दिया था. ऐसा इसलिए क्यूंकि बहुत से media companies से इस illegal satta matka को लेकर शिकायत करी. जिस वजह से main site को delete कर दिया गया.

ऐसे में satta matka केloyal viewersमें खलबली मच गयी की अब कहाँ से Matka Fix Jodi Today करी जाये. वहीँ जल्द ही SattaMatka143   के backend team ने dp boss को launch कर दिया viewers के लिए. इस new site में पहले के जैसे ही वो सभी satta matka result मेह्जुद है   Kalyan Matka Satta देखने  के लिए.

इसलिए जितनी भी कोशिश कर लें legal team ये site वाले किसी न किसी तरीके से उठ खड़े जरुर होते हैं. इसमें कोई इनकी site से Kalyan Matka Results  होने को रोक नहीं सकता है.

 

satta matka result

SattaMatka143 एकsatta matka result  Siteहै. जो की अभी के समय में लोगों के बीच में काफी poplular है. यदि आपको भी नयी satta matka result  देखना पसदं है तब आप internet के जरिये SattaMatka143 से  matka result देख  सकते हैं.

इस वेबसाइट का इस्तमाल कर लाखों लोग हर दिन matka result डाउनलोड करते हैं. वहीँ इस website में Satta Matka के अलावा भी आपको इसमें satta matka result , Kalyan Matka Resultsऔर दूसरे तरह के matka result भी उपलब्ध रहते हैं.

इसमें ज्यादा खुश मत हो जाइये क्यूंकि आपके जानकारी के लिए बता दूँ की SattaMatka143और इसकी जैसी दूसरी वेबसाइट जहां से लोग Satta matka result  देखते हैं वो सभी भारत सरकार के तरफ से बैन किये गए हैं. इस प्रकार के वेबसाइट का उपयोग या इस्तमाल करना एकदम से गैरकानूनी है.

वहीँ आप चाहें तो Kalyan Matka Satta ,Kalyan Matka Results   भी देख सकते हैं. इससे आपको भाषा को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी बाद में. वहीँ आप दुसरे भाषा केSatta Matka का आनंद भी उठा सकते हैं.

Matka Tips, Matka Guessing , Matka Fix Jodi Todayजैसे Website भारत में इतने ज्यादा लोकप्रिय क्यों होते हैं?

अब समय और भी बदल गया है  आजकल internet का काफी craze है लोगों के बीच में. मनोरंजन की बात करें तब Matka Guessing हो या Matka Fix Jodi किसी भी चीज़ के लिए आप्कल लोग satta matka com औरSattaMatka143 जैसे  Sitesपर सबसे ज्यादा निर्भर है.

अगर आप भी उनमें से एक है और ऐसे ही Satta Matka Site जैसे sattamatka.mobi या dpboss.net के बारे में जानना चाहते हैं. तब ऐसे में आपको उस वेबसाइट में जाने से पहले उसके विषय में जानकारी प्राप्त कर लेना काफी फायदेमंद होने वाली है.

Satta Matka Result को Download करना गलत बात होता है?

सबसे पहले तो आपको यह समझना होगा कि Satta Matka Result  क्या होती है. जब भी कोई Satta  को Satta Matka रूप में लोगों तक पहुंचाता है तो इसे सरकार की नजर में illegal माना जाता है. जो पूरी तरह से illegal है और जिससे सरकार काफी परेशान है.

Site जैसे कीsattamatka.news, sattamatka.mobi,sattamatka.agency, sattamatka.win, sattamatkavip.net
से satta matka result download करना गलत बात होता है. ऐसा इसलिए क्यूंकि ये सभी sites illegal Websites होती हैं, जो की गैरकानूनी तरीके से Satta  की distribution करती हैं.

Sattamatka-kalyan.com कभी भी Satta Matka  के लिए उत्साहित नहीं करता है बल्कि हमारी यही कोशिश रहती हैं कैसे लोगों को इन Satta Matka sites के बारे में जानकारी दे सकें जिससे वो इनसे दूर रहें.

अगर आप सही रास्ते पर चलेंगे तो आपके लिए कभी भी कोई परेशानी नहीं आने वाली है. इसलिए  जिससे ना तो किसी नियम का उल्लंघन होगा और ना ही गलत काम को बढ़ावा मिलेगा.

इसलिए हमने इस पोस्ट के माध्यम से सही जानकारी देकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है. ताकि सबको समझ में आ जाए कि इस तरह की वेबसाइट गैरकानूनी है और इनसे दूर रहना चाहिए.

 

                                                         DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसीSatta Matka एक दण्डनीय अपराध है.Sattamatka-kalyan.com इस प्रकार की Satta Matka site का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Satta Matkaऔर अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और सही रास्ता चुनें.